Home खाश खबर फर्रूखाबाद: अंग्रेजी शराब पीने से तीन की मौत,ठेकेदार सहित तीन पर हत्या...

फर्रूखाबाद: अंग्रेजी शराब पीने से तीन की मौत,ठेकेदार सहित तीन पर हत्या का मुकदमा, आला अधिकारी जांच में जुटे

0

कमिश्नर, एडीजी देर रात जांच को पहुंचे

फर्रुखाबाद(यूपी) अंग्रेजी शराब पीने से तीन लोगों की मौत के मामले में देर रात ठेकेदार विनोद कुमार, गोदाम प्रभारी महेश सिंह और सेल्समैन श्याम पाल के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मुकदमा मृतक ओमवीर सिंह निवासी छिबरामऊ, कन्नौज के बेटे विपिन कुमार ने दर्ज कराया है ।  
विपिन की ओर से दर्ज कराए गए मुकदमे के अनुसार गुरुवार को वह अपने पिता ओमवीर के साथ अहिमलापुर गांव में जितेंद्र सिंह के घर आए आया था। जहां पर मोनू मिल गया। यहां चारों लोग शराब खरीदने के लिए भरतामऊ में गए। सेल्समैन श्याम पाल से शराब मांगी तो उसने सस्ती शराब दे दी। इसपर कहासुनी होने लगी। तभी महेश सिंह और विनोद कुमार भी आ गए। इनके कहने पर सेल्समैन ने अंदर से शराब लाकर दे दी। शराब लेकर आने के बाद पिता ओमवीर ने अपने दोस्तों के साथ शराब पी और सभी की हालत बिगड़ गई। बेटे ने आरोप लगाया कि सेल्समैन ने जान से मारने की नियत से शराब में कुछ मिलाकर दिया।  
कमिश्नर, एडीजी देर रात जांच को पहुंचे
आबकारी विभाग के साथ ही कमिश्नर,एडीजी, आईजी देर रात भरतामऊ स्थित अंग्रेजी शराब ठेके पर पहुंचे। ठेके पर अफसरों ने सेल्समैन से पूछताछ की। इस दौरान फर्रुखाबाद के डीएम- एसपी के साथ ही एसपी कन्नौज भी मौजूद रहे। अफसरों ने शराब कैसे और कहां से लगाई जाती है इसको लेकर भी जानकारी जुटाई। उधर, ज्वाइंट कमिश्नर लखनऊ धीरज सिंह और आगरा से जयनेंद्र उपाध्याय ने भी अपनी टीम के साथ पहुंचकर पड़ताल की। इस दौरान ठेके से शराब के सैंपल लिए गए। 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version