30 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

शिवपाल की भाजपा में जाने की तैयारी,मीडिया में चल रही हैं, खबरें

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img
शिवपाल जा सकते हैं भाजपा में, मीडिया में चल रही हैं ख़बरें
शिवपाल यादव

By न्यूज़ डेस्क

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के प्रमुख व सपा विधायक शिवपाल यादव जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से शिवपाल यादव ने बुधवार को लखनऊ में मुलाकात की थी, जिसके बाद से उनके बीजेपी में शामिल होने कयास लगाए जा रहे हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

शिवपाल यादव ने वैसे इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया था। अगर शिवपाल यादव बीजेपी में शामिल हो जाते हैं तो सपा के लिए यह बड़ा झटका होगा। आधिकारिक तौर पर शिवपाल ने अभी बीजेपी में शामिल होने का ऐलान नहीं किया है, लेकिन सूत्रों के हवाले से यह दावा किया जा रहा है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के आजमगढ़ संसदीय क्षेत्र से इस्तीफा देने के बाद अब उपचुनाव होना तय है। ऐसी स्थिति में शिवपाल यादव BJP का दामन थामते हैं तो पार्टी उन्हें आजमगढ़ सीट से अपना प्रत्याशी बना सकती है। गौरतलब है कि आजमगढ़ सीट पर 2009 में ‘कमल’ खिलाने वाले रमाकांत यादव अब सपा में हैं।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कुछ राजनीतिक जानकारों के मुताबिक बदली परिस्थितियों में आजमगढ़ उपचुनाव रोचक हो गया है। भाजपा ने पहले भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को इस सीट से मैदान उतारा था, लेकिन वो अखिलेश यादव को मात नहीं दे सके. ऐसे में शिवपाल पार्टी के लिए एक ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here