27 C
Mumbai
Friday, August 19, 2022

जुएं के अड्डे पर हुए विवाद में, दोस्तो ने अपने ही साथी को लात घूसों से पीटकर, उतारा मौत के घाट

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img
घर में रोते बिलखते परिजन। संवाद

मृतक के घर मे रोते बिलखते परिजन

गुरसहायगंज (कन्नौज) कस्बे के रामकृष्ण नगर में जुआ खेलते समय हुए विवाद के बाद दोस्तों ने लात-घूसों से पीट-पीटकर अपने ही साथी की हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे परिजन उसे सीएचसी लेकर पहुंचे, यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

रामकृष्ण नगर निवासी रंजीत गुप्ता (28) जीटी रोड पर राम मंदिर के पास चाट की ठेली लगाता था। मंगलवार सुबह करीब नौ बजे उसके चार दोस्त घर के बाहर पहुंचे। एक दोस्त घर के अंदर से रंजीत को बाहर ले आया। कुछ देर बात करने के बाद रंजीत घर में रखे 80 हजार रुपये लेकर दोस्तों के साथ चला आया। सभी दोस्त घर से करीब 100 मीटर की दूर खेत में जुआ खेलने लगे। थोड़ी देर बाद चार अन्य दोस्त भी आ गए और साथ में जुआ खेलने लगे।

दोपहर करीब ढाई बजे रंजीत गुप्ता का दोस्तों से विवाद हो गया। इसके बाद दोस्तों ने उसे लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद सब भाग गए। खेत में रंजीत के पड़े होने की जानकारी मिलते ही पिता नरेश, भाई अजय और बहन जयंती गुप्ता उसे लेकर सीएचसी पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने रंजीत को मृत घोषित कर दिया। सीओ शिव प्रताप सिंह न
हार-जीत के दांव को लेकर रंजीत से दोस्तों का विवाद हो गया। कई दोस्त शराब के नशे में थे। एक राय होकर दोस्तों ने रंजीत पर लात-घूसे बरसाने शुरू कर दिए। खेत में काम कर रहे कुछ किसानों और नलकूप ऑपरेटर ने पुलिस अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। किसानों ने बताया कि मरणासन्न होने के बाद भी युवक उसे मारते रहे। 
वहीं हत्या की जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी राजकुमार सिंह पहुंच गए। आनन-फानन शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इससे परिजन भड़क गए और कोतवाली पहुंच कर हंगामा किया। किसी तरह पुलिस कर्मियों ने परिजनों को शांत कराया। 
मृतक की जेब से गायब मिले रुपये 
सीएचसी में जब पुलिसकर्मियों ने रंजीत के जेब देखे तो कुछ नहीं मिला। वहीं मौजूद जयंती ने बताया कि घर से निकलते समय भाई 80 हजार रुपये साथ ले गया था। हमलावरों ने रुपये छीनकर भाई की हत्या कर दी।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here