Home खाश खबर लापता महिला का सब कटरा क्रासिंग के किनारे पड़ा मिला

लापता महिला का सब कटरा क्रासिंग के किनारे पड़ा मिला

0
घटनास्थल पर जांच करते जलालपुर चौकी प्रभारी स्वदेश कुमार यादव व अन्य। संवाद

घटनास्थल पर मौजूद चौकी प्रभारी स्वदेश कुमार यादव व अन्य

जलालपुर (कन्नौज) पति के साथ दवा लेकर घर लौटते समय शनिवार को संदिग्ध हालात में लापता हुई महिला का शव कटरा क्रासिंग के पास रेलवे ट्रैक के किनारे पड़ा मिला। शाम तक महिला की तरफ से कोई तहरीर नही आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के अटारा निस्प ठठिया गांव निवासी मनोज कुमार की शादी तीन साल पहले हरदोई के मल्लावां की रहने वाली प्रीती राठौर (26) से हुई थी। कुछ समय से प्रीती मायके में थी। बीते गुुरुवार को मनोज पत्नी और डेढ़ वर्ष के बेटे को घर ले आया था। शनिवार को मनोज पत्नी को दवा दिलाने के लिए बाइक से विनोद दीक्षित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कन्नौज गया था। वहां से वापस आते समय सरकारी नलकूप के पास प्रीती ने बाइक रुकवा दी थी।

उसने पायल गिर जाने की बात मनोज से कही थी। मनोज ने बाइक और प्रीती को वहीं छोड़ दिया था और पैदल ही पायल ढूंढने चला गया था। इसी दौरान प्रीती लापता हो गई थी। रविवार सुबह प्रीती का शव कानपुर-कासगंज रेलवे ट्रैक की कटरा क्रासिंग के पास पड़ा मिला।
जलालपुर पनवारा चौकी प्रभारी स्वदेश कुमार यादव ने प्रीती के परिजनों को घटना की जानकारी दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मनोज कुमार कहना है कि प्रीती काफी समय से बीमार चल रही थी। इस कारण ट्रेन से कटकर जान दे दी। शहर कोतवाल आलोक कुमार दुबे ने बताया कि प्रीती के मायके पक्ष के लोग आ गए हैं। तहरीर नहीं दी है। मामले की जांच की जा रही है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version