26.9 C
Mumbai
Monday, February 26, 2024

नाबालिग से दुष्कर्म,शिकायत करने पर दी जान से मारने की धमकी

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img



(कन्नौज यू पी) जिले के ठठिया थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। ठठिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि पति बाहर प्राइवेट नौकरी कर परिवार का पालन-पोषण करते है।



बुधवार को वह घर के बाहर थी। घर में उसकी 13 वर्षीय पुत्री अकेली थी। उसी दौरान मौका पाकर क्षेत्र के धन्ना पूर्वा गांव निवासी महादेव घर घुस आया और बेटी को अकेला पाकर उसने बुरी नियत से उसे दबोच लिया। विरोध करते हुए बेटी ने शोर मचाना चाह तो आरोपी ने उसका मुंह कपड़े बंद कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद धमकी देने लगा कि शिकायत की तो जान से मार दूंगा।
ससुराल नहीं, ये यातनागृह: पति बनाता था अप्राकृतिक संबंध, ससुरालियों ने लगवाए CCTV कैमरे, यहीं न रुके दरिंदे
हरियाणा के पलवल में अप्राकृतिक यौन शोषण का विरोध करने पर विवाहिता के साथ मारपीट की गई।


वह घर लौटी और घटना की जानकारी परिजनों को दी। पीड़िता की मां का कहना है जब वह शिकायत करने गई तो आरोपी गालीगलौज करते हुए मारपीट पर आमादा हो गया। जान से मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर उसे पकड़ लिया। थाना प्रभारी श्याम पाल ने बताया कि आरोपी को पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here